Friday 13 May 2016

धागा forex4noobs कानूनी है







+

Forex4Noobs कानूनी है? तिथि नवम्बर 2011 पोस्ट 2,250 शामिल हों मैं वर्ष की एक जोड़ी के लिए अपनी साइट की एक 'सदस्य' किया गया है - मैं उसके पास से कुछ भी कभी नहीं खरीदा है। मूलतः SlikRick द्वारा पोस्ट मैं सक्रिय रूप से 1.5 साल में कारोबार नहीं किया है, लेकिन इसे में वापस हो रही देख रहा हूँ। मुझे सही याद है, NickB वेबसाइट भाग गया। हालांकि, मैं आज वापस जाँच की है और मैं वहाँ देखा कि एक & quot; एडवांस्ड कोर्स & quot; कि खरीदा जा सकता है। जहां तक ​​मेरा सवाल है, जैसे ही किसी विदेशी मुद्रा वर्गों के लिए पैसे वसूलने शुरू होता है, यह है कि वे अपने स्वयं के व्यापार के माध्यम से पर्याप्त पैसा नहीं दे रहे हैं कि निकलता है। मुझे सही याद है हालांकि, Forex4Noobs BabyPips के बाद सबसे अधिक सम्मानित साइट की थी। किसी भी सलाह की सराहना की। हाय रिक, जाहिर है मैं यह पूरी तरह से पूर्वाग्रह होगा के रूप में forex4noobs कानूनी है, तो जवाब नहीं दे सकता। हालांकि, मैं कुछ चीजों को समझाने के लिए चाहते हैं। मैं हमेशा एक उन्नत पाठ्यक्रम बेच दिया है। यह कोई नई बात नहीं है। वह पैसे व्यापार क्यों वह पाठ्यक्रमों में & quot बेचना होगा बनाता है ;. मैं अक्सर तर्क है & quot सुनना ईमानदारी से, उस तर्क से दोषपूर्ण है। मेरी आय का थोक विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से आता है, लेकिन किसी तरह मैं अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए पसंद है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी के रूप में करता Babypips, विज्ञापन दलालों के माध्यम से अतिरिक्त आय कमा रहा है। मैं तुम्हें एक काम काम करते हैं और विदेशी मुद्रा से अतिरिक्त आय अर्जित करना चाहते हैं यकीन है। मैं यह चाहता हूँ, जो लोगों के लिए एक पाठ्यक्रम बेचते हैं। मैं मैं अपने पाठ्यक्रम खरीदने वे कामयाब होंगे एक ही रास्ता है कि उन्हें कभी नहीं बता, खरीदने के लिए लोगों को धक्का कभी नहीं। एक अच्छा उत्पाद के लिए एक उचित मूल्य चार्ज के साथ कुछ भी गलत नहीं है। समस्या इतनी कई scammers बकवास के लिए हास्यास्पद कीमतों आरोप है कि है! वैसे भी रिक मैं सिर्फ अपने टुकड़ा कहना चाहता था, forex4noobs के एक प्रशंसक (या पूर्व प्रशंसक) होने के लिए धन्यवाद। peterma। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, यह बहुत सराहना की है! अंतिम NickB द्वारा संपादित; 22:44 पर 2012/11/15।



No comments:

Post a Comment