Friday 13 May 2016

धागा 4 घंटे चार्ट जोखिम इनाम अनुपात 1 से 2 या 1 से 3







+

धागा: 4 घंटे चार्ट जोखिम इनाम अनुपात 1: 2 या 1: 3 ? तिथि मार्च 2012 पदों 396 जुडें 4 घंटे चार्ट जोखिम इनाम अनुपात 1: 2 या 1: 3 ? Backstory : मैं मैं वर्तमान में एक के एक जोखिम इनाम का उपयोग करें, चार घंटे के चार्ट पर कीमत कार्रवाई ( भोर के तारे , पिन सलाखों आदि) व्यापार : 2। मैं 40 पिप्स पर अपने बंद नुकसान और 80 पिप्स पर मेरी ले लाभ का सेट । मैं आम तौर पर , 200-300 पिप्स इन सेटिंग्स का उपयोग कर एक दिन बना लेकिन मेरी ट्रेडों के अधिकांश पर मैंने देखा कि मैं 1 के एक जोखिम इनाम का इस्तेमाल किया गया होता तो: 3 या 1 : 2.5 मैं wouldve अतिरिक्त पिप्स जीता। प्रश्न: लगातार तीन जोखिम इनाम और सुरक्षित लाभ देख : यहाँ किसी को भी एक 1 का उपयोग करता है? मैं बहुत दूर भी मारा जा मेरी ले मुनाफा डाल करने के लिए नफरत करेंगे । इसके अलावा, ट्रेडों के आधार पर किसी को भी बदल जोखिम इनाम अनुपात करता है? कैसे आप व्यापार की ताकत तय करते हैं? यह मेरी पहली पोस्ट है , babypips अकेले ही मेरा जीवन बदल गया है , मैं उत्तर के लिए अग्रिम क्योंकि babypips सबक और व्यापार पूर्ण समय के बहुत ही आराम से धन्यवाद अपनी नौकरी छोड़ करने में सक्षम था



No comments:

Post a Comment